आप भी सदस्य बनें-

Friday 28 August 2009

आज का डबल..(कार्टून धमाका )

प्रस्तुत हैं मेरे दो नए कार्टून खास आपलोगों के लिए , कार्टून यदि आपको मुस्कुराने पर विवश कर दे तो , हम समझेंगे हमारी मेहनत का पुरस्कार हमें मिल गया, धन्यवाद !
----------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------
----------------------------------------------------------

8 comments:

  1. अच्‍छे कार्टून हैं। आम लोग अक्‍सर इस तरह की बातें करते हैं जिससे लगता है कि वोट की अहमियत वे बखूबी समझ रहे हैं। लेकिन जातिवाद और सांप्रदायिकता जैसी संकीर्णताएं उन्‍हें सही निर्णय नहीं लेने देसी एडीटर
    खेती-बाड़ी

    ReplyDelete
  2. अच्‍छे कार्टून हैं। आम लोग अक्‍सर इस तरह की बातें करते हैं जिससे लगता है कि वोट की अहमियत वे बखूबी समझ रहे हैं। लेकिन जातिवाद और सांप्रदायिकता जैसी संकीर्णताएं उन्‍हें सही निर्णय नहीं लेने देतीं।


    देसी एडीटर
    खेती-बाड़ी

    ReplyDelete
  3. बहुत सुंदर, भाई दोनो ही लाजवाव है जी

    ReplyDelete
  4. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete
  5. भाई राजदेव आपकी प्रोफाइल हमने खोलने की कोशिश की पर आपने उसे लाक कर रखा है, क्यों? क्या आपके बारे में आप किसी को जानकारी देना नहीं चाहते है, अगर आप खुद को छिपाकर दूसरों पर इस तरह की टिप्पणियां करते है तो साफ़ जाहिर है की आपके मन में कहीं चोर बैठा है, कार्टून क्या होते हैं, यह मुझे कम से कम आपसे तो सिखने की जरूरत नहीं है, क्योकि आपकी टिपण्णी बताती है की आप आजतक कार्टूनों की विविधता को समझ ही नहीं पाए हैं, आप करंट टॉपिक की बात करते हैं, जिन कार्टूनों की आपने इतनी बुराई की है, वे कार्टून सदाबहार है ये साल के ३६५ दिनों ताजा रहेंगे, आप पहले कार्टूनों की विविधता को समझें तब आरोप लगाएं, मैंने भी १५,०००/- हजार से अधिक कार्टूनों को पाठकों तक पहुँचाया है, उनमे से मेरे कुछ विशेष चाहने वाले भी है, जिनकी संख्या गिनी चुनी है उसी लिस्ट में आप भी आज शामिल कर लिए गए है, आपको हमारे कार्टून पसंद नहीं..हमें आपका कमेन्ट पसंद नहीं, आइन्दा इस ब्लॉग पर अपना बहुमूल्य समय बर्बाद ना करें..धन्यवाद !

    ReplyDelete
  6. ये कॉम्बो पैक तो बढ़िया रहा .....

    ReplyDelete
  7. अविनाश भाई, आपका बहुत-बहुत आभार ! आपके बताये अनुसार मैंने कमेन्ट बॉक्स को लाक कर दिया है !

    ReplyDelete

आपकी एक टिपण्णी हमारा मनोबल बढ़ाएगी !